About Us

नमस्कार दोस्तों vishesh news में आपका स्वागत है। इस न्यूज़ ब्लॉग में आपको खबरों से जुड़ी जानकारियां प्राप्त होंगी।
मेरा नाम वैशाली अग्रवाल है और मैं vishesh news की founder हूँ । मेरा निवास स्थान दिल्ली है । मझे खबरें पढ़ना और उनसे जानकरी प्राप्त करना बहुत पसंद है। इसलिए मैं आपके लिए एक ऐसी वेबसाइट लेकर आई हूँ जो आपको रोज देश विदेश में चल रहीं खबरों से अपडेट करायेगी साथ ही आपको महत्वपूर्ण जानकारियां भी प्रदान करेगी। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि vishesh news को 22-08-2023 को बनाया गया था।
हमारा असली मकसद इस वेबसाइट के द्वारा आपतक देश-विदेश, शिक्षा, मनोरंजन, क्राइम, वायरल, टेक्नोलॉजी, खेल, हेल्थ, अध्यात्म से जुड़ी खबरें पहुंचाकर आपको जागरूक करना है।
अगर आपको यहां दी गई जानकारी और हमारी वेबसाइट पर रोज आने वाली खबरें पसंद आती हैं तो आप visheshnews.in को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ जरूर शेयर करें जिससे कि ज्यादा से ज्यादा लोग  खबरोंं से सूचित हो सकें।
किसी भी पूछताछ, प्रतिक्रिया या सुझाव के लिए कृपया हमसे संपर्क करने में संकोच न करें। हम आपके इनपुट को  बहुत महत्व देते हैं और visheshnews पर आपके अनुभव को बेहतर बनाने के लिए हमेशा प्रयासरत रहते हैं।

आप हमें संपर्क करने के लिए हमारी Email Id- info@visheshnews.in पर मेल कर सकते हैं या फिर आप हमें इन सोशल मीडिया पर मैसेज भी कर सकते हैं।

Facebook

Twitter

Instagram

Telegram

सूचित रहें, प्रेरित रहें और अपने visheshnews का आनंद लें!