PI Meena Web Series: क्राइम थ्रिलर सीरीज के शौकिन के लिए है PI Meena सीरीज, जाने कब होगी रिलीज

आजकल की डिजिटल युग में वेब सीरीज ने हमारी मनोरंजन की दुनिया को पूरी तरह से बदल दिया है। एक नई वेब सीरीज जो इन दिनों चर्चा में है, वह है ‘पी.आई. मीना’। यह सीरीज न केवल मनोरंजन का स्रोत है, बल्कि यह हमें एक गहरी सोच और उत्साह से भरा हुआ संदेश देती है।
अक्सर लोगों को क्राइम थ्रिलर सीरीज बहुत पसंद आती है अगर आप भी उन्हीं लोगों में से हैं जो क्राइम थ्रिलर सीरीज को देखना पसंद करते हैं तो ‘पी. आई. मीना’ सीरीज भी आपको पसंद आने वाली है। ये सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।

इस दिन होगी रिलीज

‘पी.आई. मीना’ एक रोमांचक थ्रिलर सीरीज है जो क्राइम और समाज की समस्याओं पर आधारित है। इस सीरीज का निर्माण अरिंदम मित्रा ने किया है, जबकि निर्देशन देबालॉय भट्टाचार्य का है। तान्या के साथ परमब्रत चट्टोपाध्याय, जिशु सेनगुप्ता, विनय पाठक और जरीना वहाब प्रमुख किरदारों में दिखेंगे। इस सीरीज में आपको आठ एपिसोड्स देखने को मिलेंगे। पीआई मीना सीरीज हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलायलम और कन्नड़ भाषाओं में 3 नवंबर को रिलीज की जा रही है।
देबोलॉय भट्टाचार्य बंगाली सिनेमा के चर्चित फिल्ममेकरों में से एक हैं । पीआई मीना उनका पहला हिंदी प्रोजेक्ट है। 2020 में आयी उनकी फिल्म ड्रैक्युला सर खबरों में रही थी।

क्या बोले सीरीज़ के निर्माता?

इस वेब सीरीज को लेकर लेखक एवं निर्माता ने अरिंदम मित्रा ने कहा- ‘हम एक ऐसी कहानी को पेश करने वाले हैं, जो दर्शकों को प्राइवेट इन्वेस्टिगेटर मीना के नजरिए से अपराध की अंधेरी, खतरनाक और भूलभुलैया जैसी दुनिया में ले जाती है. एक महिला की मुख्य भूमिका वाली इस तरह की दमदार कहानी को तैयार करना हमारे लिए बड़े गौरव की बात है।’

सीरीज के निर्देषक ने क्या कहा?

निर्देषक देबालोय भट्टाचार्य ने कहा- ‘मुझे इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर्स ने हमेशा लुभाया है और वे मुझे बेहद पसंद रहे हैं. पी.आई. मीना मेरा पहला हिंदी प्रोजेक्ट है, और शायद इस क्षेत्र में अपने कदम बढ़ाने के लिए इससे बेहतर कोई और तरीका नहीं हो सकता था. किसी भी कहानी में जान डालना निर्देशक का काम होता है, लेकिन स्क्रिप्ट के पन्नों को दर्शकों की स्क्रीन पर पेश करना सचमुच बड़ा कठिन काम है. हमने जैसा सोचा था बिल्कुल वैसे ही पी.आई. मीना को तैयार किया है।’

मेरा नाम वैशाली अग्रवाल है। मैं visheshnews.in की लेखक और संस्थापक हूँ। मैं दिल्ली से हूँ , अगर मैं अपनी शिक्षा के बारे में बात करूं तो मैं B.A(Hindi) से ग्रेजुएट हूँ और अपना MA(Hindi) भी पूरा कर चुकी हूँ। मुझे खबरे पढ़ना और उन्हें दूसरों के साथ साझा करना अच्छा लगता है इसलिए मैं आज यहां हूँ।

Leave a Reply