World Cup 2023: पाकिस्तान टीम की बढ़ी मुसीबतें, कई स्टार क्रिकेटर्स को हुआ वायरल बुखार

World Cup 2023: क्रिकेट वर्ल्ड कप को लेकर हर भारतीय उत्साहित रहता है खास तौर पर अगर वर्लडकप मैच पाकिस्तान और भारत के बीच हो तो ये उत्साह और भी ज्यादा बढ़ जाता है। बीते शनिवार 14 अक्टूबर को पाकिस्तान और भारत के बीच वर्ल्ड कप मैच हुआ जिसमे पाकिस्तान को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। वहीं अब 20 अक्टूबर को पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच होने जा रहा है जिससे पहले ही पाकिस्तान पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है दरअसल सूत्रो के मुताबिक पाकिस्तान के प्रमुख चार से पांच खिलाड़ी सीने में गंभीर संक्रमण के शिकार हो गये हैं जिसकी वजह से उन्हें तेज बुखार और वायरल संक्रमण हो गाया है।

पाकिस्तान टीम को लगा बड़ा झटका

बीते शनिवार 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच खेल गए वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान को शर्मानाक हार का सामना करना पड़ा था दरअसल भारत ने पाकिस्तान को 7 विकट से हराया था। जिसके बाद से पाकिस्तान टीम के क्रिकेटर्स को लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। वहीं अब 20 अक्टूबर को बेंगलुरू में पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेलना है लेकिन इससे पहले ही पाकिस्तान को एक बड़ा झटका लग गया है।

तैयारियां हुई अस्त-व्यस्त

20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले वर्ल्ड कप मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तैयारियां अस्त-व्यस्त हो गई हैं क्योंकि कई प्रमुख खिलाड़ियों को छाती में वायरल संक्रमण हो गया है जिससे पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए टूर्नामेंट की राह में और भी चिंताएं पैदा हो गई हैं। सूत्रो के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी वायरल बैक्टीरियल संक्रमण की चपेट में आ गए है। जिसके इलाज के लिए शाहीन शाह अफरीदी ने एंटीबायोटिक ड्रिप और चिकित्सा सहायता ली है।

मेरा नाम वैशाली अग्रवाल है। मैं visheshnews.in की लेखक और संस्थापक हूँ। मैं दिल्ली से हूँ , अगर मैं अपनी शिक्षा के बारे में बात करूं तो मैं B.A(Hindi) से ग्रेजुएट हूँ और अपना MA(Hindi) भी पूरा कर चुकी हूँ। मुझे खबरे पढ़ना और उन्हें दूसरों के साथ साझा करना अच्छा लगता है इसलिए मैं आज यहां हूँ।

Leave a Reply